ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
निकाय चुनाव में जीत के बाद भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 2:55:34 PM
निकाय चुनाव में जीत के बाद भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल

भोपाल, (हि.स.)। मध्य प्रदेश के 43 नगरीय निकाय के चुनाव परिणाम लगभग आ गए हैं। एक बार फिर चुनाव में कांग्रेस की पकड़ कमजोर होने के कारण भाजपा ने अधिकतर जगहों पर जीत हासिल करने में कामयाबी पाई हैं। जीत के बाद भोपाल स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में जश्न का माहौल हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर जीत का जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। निकाय चुनाव में भाजपा की 21, कांग्रेस की 13 और निर्दलीय प्रत्याशियों की दो सीट पर जीत हुई हैं।
जीत के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव में एक बार फिर भाजपा ने शानदार जीत हासिल की हैं। यह जीत भाजपा की नीतियों की जीत हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिश्रम की जीत हैं और मैं उनके परिश्रम को प्रणाम करता हूं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने इस अवसर पर एक बार फिर सीएम का गुणगान करते हुए कहा कि मप्र की धरती पर एक ही जननायक हैं और वो सीएम शिवराज सिंह चौहान हैं। इस दौरान उन्होंने अबकी बार 200 पार का नारा भी दिया। इस दौरान नंद कुमार ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस के सारे षड़यंत्र पैरों तले कुचले गए और भाजपा ने एक बार फिर जनता का विश्वास हासिल किया हैं। जैसे जैसे निकायों से चुनाव जीतने का समाचार मिलने लगा वैसे वैसे भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल बनता चला गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS