ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुरैना नपा में खिला कमल, आलमपुर से कांग्रेस प्रत्याशी जीते
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 1:33:10 PM
मुरैना नपा में खिला कमल, आलमपुर से कांग्रेस प्रत्याशी जीते

भिण्ड/मुरैना, (हि.स.)। मध्य प्रदेश के 43 नगरीय निकायों के लिए हुए चुनाव की मतगणना जारी हैं। कई जगहों पर परिणाम सामने आ गए हैं। मुरैना के कैलारस नगर पालिका अध्यक्ष पद पर भाजपा ने अपना कब्जा जमाया हैं। भाजपा की अंजना बंसल ने कांग्रेस की ज्योति दुबे को 1405 मतों के अंतर से हराया हैं। 
वहीं भिण्ड के आलमपुर में कांग्रेस के भुवनेश सिंह छह वोट से जीत गए हैं। नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक तीन से कांग्रेस प्रत्याशी भुवनेश को कुल 225 मत प्राप्त हुए। वहीं भाजपा प्रत्याशी को 221 मत प्राप्त हुए। लहार से कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गोविंद सिंह विधायक हैं। इस चुनाव से यह स्पष्ट हो गया हैं कि गोविंद सिंह का लहार में जलवा बरकरार हैं और यह उनका अजय गढ़ माना जाता हैं। यहां सभी निकायों पर भी कांग्रेस का कब्जा हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS