ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री की पत्नी के संगीत कार्यक्रम की टिकटें बेच रही है पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 1:27:00 PM
मुख्यमंत्री की पत्नी के संगीत कार्यक्रम की टिकटें बेच रही है पुलिस

मुंबई, (हि.स.)। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता का संगीत कार्यक्रम विवादित होता जा रहा है, क्योंकि अमृता के कार्यक्रम को हाउसफुल बनाने की जिम्मेदारी पुलिस पर डाली गई है, इसलिए इस कार्यक्रम के टिकटों को पुलिस बेच रही है। इस कार्यक्रम के एक टिकट की कीमत 51 हजार रुपये है, इसलिए पुलिस को इन टिकटों को उद्योगपतियों और बड़े आसामियों के बीच जाकर बेचना पड़ रहा है।
औरंगाबाद में पुलिस रजनी नामक संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। पूर्व मंत्री कमल किशोर कदम द्वारा स्थापित महात्मा गांधी मिशन और औरंगाबाद शहर पुलिस कार्यक्रम की आयोजक हैं। इस कार्यक्रम के लिए अमृता फडणवीस को गुडविल एंबेसडर बनाया गया है। पुलिसकर्मियों के कल्याणर्थ आयोजित कार्यक्रम में अमृता फडणवीस गाएंगी। ऐसा दावा किया गया है। पुलिस कल्याणर्थ आयोजित कार्यक्रम को ज्यादा से ज्यादा निधि मिले, इसके लिए टिकट की कीमत 51 हजार रुपये रखी गई है। 
इस कार्य को औरंगाबाद शहर की सीमा में आने वाले 15 पुलिस थानों के अधिकारियों व कर्मचारियों को टिकट बेचने की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस के टिकट बेचने के मामले पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सचिन सावतं ने इस पर आपत्ति जताई है और पुलिस आयुक्त से मांग की है कि वे स्पष्ट करें कि किसके आदेश पर पुलिस वालों को महंगे टिकट बेचने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS