ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ शुरू किया बैनर अभियान
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 1:22:03 PM
कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ शुरू किया बैनर अभियान

नई दिल्ली,  (हि.स.)। दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने कुछ समय तक चुप रहने के बाद बुधवार को फिर से आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार का मोर्चा खोल दिया है। मिश्रा ने इंडिया अगेंस्ट करप्शन के बैनर तले दिल्लीभर में सीएम केजरीवाल को भ्रष्ट बताने वाले बड़े-बड़े बैनर लगाये हैं।
ये बैनर एयरपोर्ट से वजीराबाद, आईटीओ से खजूरी मार्ग, द्वारका, पीरागढ़ी, आजादपुर सहित राजधानी के कई प्रमुख स्थानों पर लगाये गये हैं। इन बैनरों में कपिल मिश्रा की कैबिनेट से बर्खास्तगी से लेकर लगातार 100 दिनों तक मुख्यमंत्री केजरीवाल के मंत्रियों एवं आप में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू की गई मुहिम का जिक्र है। 
इस मुहिम को मिश्रा ने केजरीवाल के भ्रष्टाचार पर उनकी सर्जिकल स्ट्राइक के 100 दिन पूरा होना बताया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधिकारियों ने भी ये बैनर टंगे देखे लेकिन वे इन्हें बिना उतारे ही आगे बढ़ गये। मिश्रा ने दावा किया कि कुछ पीडब्ल्यूडी अधिकारी तो इन बैनरों को देखकर खुश भी हुए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS