ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार, तीन फरार
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 1:01:23 PM
मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार, तीन फरार

इलाहाबाद, (हि.स.)। नगर के धूमनगंज क्षेत्र में स्थित देवघाट झलवा मोहल्ले में मंगलवार की रात पुलिस व शातिर अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक इनामी अपराधी को घायलावस्था में गिरफ्तार किया है जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की जीप का शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया।
 
पकड़ा गया शातिर अपराधी इन्द्रजीत उर्फ छोटू ओझा (28) को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान इन्द्रजीत के पैर में गोली लगी है जबकि मुठभेड़ के दौरान झलवा देवघाट के समीप किराए का कमरा लेकर रह रहे तीन शातिर अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार रात से ही संम्भावित स्थानों पर दबिश दे रही है। पुलिस गृहस्वामी से रात में कड़ाई से पूछताछ कर रही है। 
उक्त अपराधी को धूमनगंज पुलिस ने एक दिन पहले गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान उसने अपने तीन साथियों के रहने का स्थान बताया तो पुलिस ने देवघाट झलवा में किराए पर रह रहे अपराधियों की तलाश में उक्त अपराधी को जीप में बैठाकर ले जा रही थी। इस बीच रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस बीच जीप में बैठा अपराधी भी हथकड़ी के साथ भाग निकला।
अचानक हुई मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सिविल लाइंस, नगर पुलिस अधीक्षक तत्काल कई थानों की पुलिस बल के साथ पहुंचे। मंगलवार की रात अपराधियों व पुलिस के बीच लगभग ढाई घंटे जवाबी कार्रवाई चलती रही है लेकिन अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले। इन्द्रजीत उर्फ छोटू को पुलिस ने घायलास्था में गिरफ्तार कर उसे तत्काल उपचार के लिए एसआरएन अस्पताल भेज दिया। 
सीओ सिविल लाइंस ने बताया कि पकड़े गए अपराधी के खिलाफ लखनऊ में दो अपराधिक मुकदमें, दो फतेहपुर, दो इलाहाबाद में दर्ज हैं। इस पर पांच हजार का इनाम भी घोषित था। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास चल रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS