ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अगलगी में एसआरएल डायग्नोस्टिक लैबोरेटरी जलकर खाक
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 12:51:30 PM
अगलगी में एसआरएल डायग्नोस्टिक लैबोरेटरी जलकर खाक

गुवाहाटी, (हि.स.)। असम की राजधानी गुवाहाटी के उलुबाड़ी स्थित एसआरएल डायग्नोस्टिक लैबोरेटरी में बुधवार की सुबह अचानक लगी आग में लैबोरेटरी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। हालांकि कोई भी इस हादसे में हताहत नहीं हुआ है। आग लगने का कारण एसी में शॉर्ट सर्किट होने का अनुमान लगाया गया है। हादसे में कितने की संपत्ति का नुकसान हुआ है, इसका आंकलन किया जा रहा है।
 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अग्निशमन विभाग का दस्ता पहुंचकर आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया। हादसे में लैबोरेटरी में मौजूद एमआरआई मशीन भी जलकर खाक हो गई। हादसे की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। ज्ञात हो कि इस लैबोरेटरी में काफी महंगी-महंगी मशीनें हैं जो पूरी तरह से जल चुकी हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS