ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आठगढ़ जेल को पुनः स्थानांतरण की मांग को लेकर वकीलों का आंदोलन
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 12:11:02 PM
आठगढ़ जेल को पुनः स्थानांतरण की मांग को लेकर वकीलों का आंदोलन

भुवनेश्वर, (हि.स.)। कटक जिले के आठगढ़ में स्थित जेल जो चौद्वार ले जाया गया था उसे दोबारा आठगढ़ में स्थानांतरण करने की मांग को लेकर आठगढ़ के वकीलों द्वारा किए जा रहे आंदोलन का व्यापक असर दिख रहा है। 
वकीलों द्वारा आहूत बंद के कारण दुकानें व अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं तथा बसों व अन्य वाहनों की आवाजाही भी काफी कम है। बस मालिक एसोसिएशन व अन्य सामाजिक संगठनों ने वकीलों के इस आंदोलन का समर्थन किया है।
आठगढ़ बार एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने बताया कि आठगढ़ में स्थित उप कारागार के मरम्मत के नाम पर इसे दो साल पहले चौद्वार स्थानांतरित किया गया था। पांच महीने हो गए हैं और आठगढ़ के उप कारागार का मरम्मत का काम पूरा हो चुका है। इसके बाद भी उप कारागार का स्थानांतरण नहीं किया गया है। यही कारण है कि लोग आंदोलन कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS