ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मण्डी भूस्खलन हादसा : अनावश्यक भीड़ एकत्र करने वालों पर होगी कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 11:57:48 AM
मण्डी भूस्खलन हादसा : अनावश्यक भीड़ एकत्र करने वालों पर होगी कार्रवाई

मण्ड़ी, (हि.स.)। मंडी जिला के पधर उपमंडल के अंतर्गत कोटरोपी में हुए भूस्खलन के उपरांत जिला प्रशासन की ओर से राहत व बचाव कार्य जारी है। इस प्राकृतिक घटना के उपरांत स्थानीय लोग व स्वयंसेवी संस्थाएं वहां पर अपने-अपने सामर्थ्य के अनुसार राहत व बचाव कार्यों में सहायता भी उपलब्ध करवा रही है।
जिला प्रशासन के ध्यान में यह भी आया है कि कुछेक लोग वहां पर मात्र घटनास्थल का अवलोकन करने पहुंच रहे हैं। सूचनाओं के अनुसार यह लोग टैक्सी व अन्य वाहनों में सवार होकर अनावश्यक रूप से वहां पहुंच रहे हैं, जिससे भीड़ अधिक होने के कारण राहत व बचाव कार्यों में जुटी टीमों को अपने कार्य के निष्पादन में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।
उपायुक्त मण्डी संदीप कदम ने ऐसे सभी लोगों से आग्रह किया है कि वे महज घटनास्थल का अवलोकन करने के उद्देश्य से वहां न पहुंचे और व्यर्थ में वहां पहुंचकर वाहनों व लोगों की भीड़ न बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि ऐसे वाहनों की जांच प्रक्रिया भी आरंभ की गयी है और दोषी पाए जाने पर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 
उपायुक्त ने इस आपदा की गंभीरता के दृष्टिगत सभी लोगों से आग्रह किया है कि राहत व बचाव कार्यों में जुटे लोगों को त्वरित कार्य करने में तभी सफलता प्राप्त होगी यदि वहां अनावश्यक तौर पर अधिक भीड़ एकत्र न हो और इस बात में लोगों से सहयोग की अपील की है। इस हादसे में 46 लोगों की मौत हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS