ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
विश्व पुलिस खेल में उदयपुर के कॉन्स्टेबल भूपेंद्र ने जीता रजत
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 10:58:48 AM
विश्व पुलिस खेल में उदयपुर के कॉन्स्टेबल भूपेंद्र ने जीता रजत

उदयपुर, (हि.स.)। राजस्थान पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल (यातायात) भूपेंद्र व्यास ने विश्व पुलिस खेल, अमेरिका में पुश एंड पुल्ल खेल में रजत पदक प्राप्त किया है। 
भूपेंद्र उदयपुर में नियुक्त हैं इसलिए उनकी इस सफलता से उदयपुर के खेल जगत और पुलिस महकमे में भी खुशी है। खेल प्रेमियों ने इसे उदयपुर के लिए उपलब्धि बताया है। 
इन खेलों में जाने से पहले भूपेंद्र को भामाशाह योजना से आर्थिक मदत की तलाश थी। महकमे ने अनुमति तो दी लेकिन आर्थिक मदद का प्रावधान नहीं हो पाया। उदयपुर पावर लिफ्टर असोसिएशन ने भी यह मुद्दा उठाया था। इन सब परिस्थितियों से जूझते हुए भूपेंद्र का मेडल जीतना भी चर्चा का विषय बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS