ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सशस्त्र सीमा बल के 14 अधिकारी हुए सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 15/8/2017 11:29:18 AM
सशस्त्र सीमा बल के 14 अधिकारी हुए सम्मानित

लखनऊ, (हि.स.)। सशस्त्र सीमा बल सीमांत लखनऊ में स्वतंत्रता दिवस समारोह को हर्षोल्लास के साथ मनाते हुए सशस्त्र सीमा बल के दो अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया गया तथा बारह अन्य अधिकारी एवं जवानों को पुलिस पदक से भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर विमल ज्योति वर्मा ने किया।
मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर सशस्त्र सीमा बल सीमांत लखनऊ में भव्य समारोह का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में पाइप बैंड और ब्रास बैंड के द्वारा बहुत ही सुंदर करतब दिखाते हुए बैंड का प्रदर्शन हुआ। कमान अधिकारी विजय सिंह द्वितीय ने सीमांत मुख्यालय परिसर में सभी अधिकारी एवं जवानों की उपस्थिति में झंडारोहण किया और महानिदेशक का संदेश पढ़कर सुनाया। संदेश में सभी अधिकारी एवं जवानों को कर्तव्यनिष्ठा के साथ कार्यकुशलता दिखाने की सीख दी गई। 
इसके साथ ही महानिरीक्षक सशस्त्र सीमा बल सीमांत लखनऊ आलोक शर्मा ने 62 वी वाहिनी भिंगा की सीमा चौकी पर झंडारोहण किया तथा उपमहानिरीक्षक डीएस चौहान ने 42 वाहिनी कि सीमा चौकी पर जाकर झंडारोहण किया और जवानों के साथ स्वतंत्रा दिवस का उत्सव मनाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS