ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गोरखपुर कांड में मृत बच्चों की आत्मशांति के लिए निकाला कैंडल मार्च
By Deshwani | Publish Date: 15/8/2017 10:38:08 AM
गोरखपुर कांड में मृत बच्चों की आत्मशांति के लिए निकाला कैंडल मार्च

भिण्ड, (हि.स.)। उप्र के गोरखपुर में अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते ऑक्सीजन की कमी से हुई बच्चों की मौत पर शहर कांग्रेस कमेटी ने सोमवार देर शाम को मृतकों की आत्मशांति के लिए शहर में कैंडल मार्च निकाला। 
 
इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अरविंद सोनी ने कहा कि विगत दिवस गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में प्रबंधन की लापरवाही के चलते ऑक्सीजन नहीं मिलने से बच्चों की मौत होना एक गंभीर मुद्दा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मृतकों की आत्मशांति हेतु कैंडल मार्च निकालकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इस जघन्य मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इस मौके पर डॉ. राधेश्याम शर्मा, डॉ. तरुण शर्मा, दर्शन सिंह तोमर, हिम्मत सिंह, मनीष दुबे, ऋषभ जैन, आशीष जोशी, कुलदीप त्रिपाठी, आशीष शर्मा, नेत्रपाल शाक्य, विनोद जाटव, कमलेश जाटव सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS