ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एसआरएस मॉल घटना की जांच क्राइम ब्रांच को : एसएसपी
By Deshwani | Publish Date: 15/8/2017 9:56:09 AM
एसआरएस मॉल घटना की जांच क्राइम ब्रांच को : एसएसपी

लखनऊ, (हि.स.)। लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार ने दो दिन पहले हुई एसआरएस मॉल में पूर्व सभासद और मॉल कर्मचारियों में मारपीट व तोड़फोड़ की घटना की जांच क्राइम ब्रांच को दे दी है।
एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि गोमती नगर थाने की ओर से एसआरएस मॉल की घटना में जांच की जा रही थी। जिसे क्राइम ब्रांच को देते हुए जल्द से जल्द निष्पक्षता के साथ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों या सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक जगहों पर इस प्रकार से मारपीट करना उचित नहीं है। अगर पुलिस अपनी कार्रवाई में विलम्ब करती है तो यह बेहद अनुचित है। 
दो दिन पूर्व में अलीगंज के बजरंगबली वार्ड के पूर्व सभासद संजय मिश्रा कुछ लोगों के साथ एसआरएस मॉल में फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म के बीच में उन्होंने पॉपकार्न और कोल्ड ड्रिंक खरीदी और वापस पहुंचे तो मालूम हुआ कि उनके लोगों ने भी कोल्ड ड्रिंक और पॉपकार्न खरीद ली है। यह देखकर पिंटू नामक साथी सामान वापस करने चला गया।
काउन्टर पर कर्मचारियों से पिंटू का विवाद हो गया और इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एसआरएस के कर्मचारियों ने इसकी सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपी और गोमती नगर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच कर रही थी। उसे अब क्राइम ब्रांच को सौंप दी गयी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS