ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
दक्षिणी निगम में कमेटियों के चेयरमैन एवं वाइस चेयरमैन पद का चुनाव बुधवार को
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 1:10:49 PM
दक्षिणी निगम में कमेटियों के चेयरमैन एवं वाइस चेयरमैन पद का चुनाव बुधवार को

नई दिल्ली, (हि.स.)। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के विभिन्न जोन में वार्डों कमेटियों के चेयरमैन एवं वाइस चेयरमैन पद के लिए आगामी बुधवार को चुनाव होगा।
दक्षिणी निगम के ​एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि निगम मुख्यालय स्थित लाला हंसराज गुप्ता मीटिंग हॉल में वेस्ट जोन के लिए दोपहर 12 बजे,सेंट्रल जोन के लिए एक बजे,साउथ जोन के लिए दो बजे नजफगढ़ (ग्रामीण) जोन के लिए दोपहर तीन बजे मतदान होगा। उन्होंने कहा कि इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS