ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
एबीवीपी ने बैठक में की सदस्यता समेत विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 11:52:37 AM
एबीवीपी ने बैठक में की सदस्यता समेत विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा

फतेहपुर, (हि.स.)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की महासदस्यता अभियान के साथ अन्य विषयों को लेकर एक बैठक नहर कालोनी परिसर में आयोजित की गई। बैठक में बताया गया कि जनपद में अब तक पांच हजार सदस्यता पूरी कर ली गई है तथा लक्ष्य दस हजार आगामी 20 अगस्त तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके अलावा जिला अभ्यास वर्ग आगामी 20 अगस्त को सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक होगा। मुख्य अतिथि जिला अभ्यास वर्ग आशीष बाथम रहेंगे।

 

बैठक में जनपद स्तर पर छात्रा सर्वेक्षण अभियान पर भी चर्चा की गई जिसमें खागा, बिन्दकी, हुसैनगंज, फतेहपुर नगर में कुल एक हजार छात्राओं की उच्च स्तरीय शिक्षा को लेकर सर्वेक्षण किया जाएगा। बैठक में बताया गया कि जनपद में कार्यकर्ताओं को जोड़ कर उन्हें संगठन की नीतियों व रीतियों से अवगत कराया जाएगा। साथ ही छात्रों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो तथा अच्छी गुणवत्तापरख शिक्षा मिल सके इसके लिए उचित कदम उठाए जाएंगे। बैठक में किए गए कार्यों की भी समीक्षा की गई। 

इस मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रसून तिवारी, सत्यांशु, अतुल जयदीप आदि सदस्य मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS