ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बदमाशों ने फिरौती लेकर व्यापारी को छोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 10:24:41 AM
बदमाशों ने फिरौती लेकर व्यापारी को छोड़ा

लखनऊ/ शामली, (हि.स.)। शामली जनपद के भवन थाना क्षेत्र में अपरहरण हुए दो व्यापारियों को बदमाशों ने तितारसी पुल के पास फिरौती लेकर छोड़ दिया। वहीं पुलिस ने व्यापारियों को छुड़ाने का दावा किया है और बदमाशों के तलाश में दो टीमें लगायी हैं। 
शामली के सोन्टा रसूलपुर गांव के रहने वाले दो लकड़ी व्यापारी रिजवान उर्फ पप्पू और मोमिन अपने घर को लौट आये। उन्होंने लौटने के बाद परिजन को आपबीती बतायी और थानाभवन पुलिस को उक्त जानकारी देते हुए अपहरणकर्ताओं को पकड़ने का अनुरोध किया। व्यापारियों के परिजनों ने एक लाख रुपए दे कर व्यापारियों को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने की बात कही लेकिन सोमवार की सुबह तक थानाभवन थाने पर व्यापारियों के परिजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गयी है। 
वहीं शामली पुलिस की मानें तो रविवार को रात्रि नौ बजे के करीब दोनों व्यापारियों का अपहरण हुआ था। रात्रि दो बजे के करीब अपहृत व्यापारियों को तितारसी पुल के निकट गन्ने के खेत में छुपे होने की सूचना मिलने पर थानाभवन थाने की पुलिस ने खेत को घेर लिया और पुलिस से घिरा देखकर अपहरणकर्ता उन्हें छोड़ दिया। बदमाश भागने लगे तो पुलिस टीम ने उनका पीछा किया लेकिन अंधेरे का उन्हें फायदा मिला और वे चकमा देने में कामयाब हो गए। पुलिस की दो टीमें उनके पीछे लगी हुई हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS