ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
किसान की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 10:24:02 AM
किसान की गोली मारकर हत्या

लखनऊ/ गाजियाबाद, (हि.स.)। गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के प्रथमगढ़ गांव में एक किसान की अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पहुंची पुलिस ने शव के पंचनामे की कार्रवाई की। 
रविवार को रात्रि एक बजे के करीब भोजपुर थाना क्षेत्र में प्रथमगढ़ गांव निवासी महाराज सिंह (45) को घर के बाहर चारपाई पर सोते हुए अज्ञात अपराधियों ने गोलियां मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर महाराज सिंह के भाई लिलू सिंह बाहर निकले, तब तक सभी अपराधी भाग निकले थे। इसके बाद लिलू ने सौ नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। 
सूचना पर पहुंची भोजपुर थाने की पुलिस ने सोमवार की सुबह पांच बजे के बाद लिलू सिंह की तहरीर पर धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। सुबह आठ बजे के बाद पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। 
एसआई सुरेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने रात्रि पहर सोते हुए महाराज सिंह जो मूलत: किसान था, उन्हें छह से सात गोलियां मारीं। गोलियां लगने से महाराज ​की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल में जुटी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS