ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कासगंज में 1.5 करोड़ रु. मूल्य की हेरोइन बरामद, तस्कर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 10:23:27 AM
कासगंज में 1.5 करोड़ रु. मूल्य की हेरोइन बरामद, तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ/ कासगंज, (हि.स.)। कासंगज पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्करों से करीब 1.5 करोड़ रु. मूल्य की हेरोइन बरामद की है। इस्माइलपुर इलाके में एक मकान में छापा मारकर पुलिस ने विदेशी हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार भी किया। 
कासगंज कोतवाली के इस्माइलपुर रोड पर एक मकान में हेरोइन तस्कर के छुपे होने की सूचना पर पुलिस टीम ने छापा मारा और मौके से विदेश से लाई गई हेरोइन बरामद की। पुलिस को मौके से तस्कर अमर सिंह मिला, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी तलाशी लेने पर 335 ग्राम हेरोइन, पैन्ट में रखा हुआ एक तमंचा और 14 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। 
कोतवाली इंस्पेक्टर रिपूदमन सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इस्माइलपुर इलाके में एक मकान पर छापामार कर अमर सिंह निवासी इस्माइलपुर को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से डेढ़ करोड़ की विदेशी हेरोइन बरामद की गई है। पूछताछ में मालूम हुआ है कि हेरोइन नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में लाई गई और आगे वह इसे बेचने की फिराक में था। तस्कर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेजा जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS