ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
विकास बराला और आशीष की न्यायिक हिरासत 25 अगस्त तक बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:04:18 PM
विकास बराला और आशीष की न्यायिक हिरासत 25 अगस्त तक बढ़ी

चंडीगढ़, (हि.स.)। वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने आज शनिवार को फिर आरोपी विकास बराला और आशीष को अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने उन्हें 25 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
 
इससे पहले, चंडीगढ़ पुलिस ने दो दिन की हिरासत में लेते हुए मामले की जांच की और काफी सबूत भी इकट्ठा किया। अदालत द्वारा दिया हिरासत का समय आज खत्म होने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच आगे बढ़ रही है, मगर अभी कुछ और तथ्य जुटाने बाकी है। जिसके बाद आरोपी विकास बराला और आशीष को 25 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया। 
 
वहीं, पूरे मामले में आरोपियो के परिवार से बेल के लिए अप्लाई नहीं किया गया। बचाव पक्ष के वकिल ने कहा कि उन्हें जमानत को लेकर कोई इंस्ट्रक्शन नहीं मिला है। परिवार का मानना है कि इस मामले में कानून अपना काम करे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS