ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
राज्य
विकास बराला और आशीष की न्यायिक हिरासत 25 अगस्त तक बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:04:18 PM
विकास बराला और आशीष की न्यायिक हिरासत 25 अगस्त तक बढ़ी

चंडीगढ़, (हि.स.)। वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने आज शनिवार को फिर आरोपी विकास बराला और आशीष को अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने उन्हें 25 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
 
इससे पहले, चंडीगढ़ पुलिस ने दो दिन की हिरासत में लेते हुए मामले की जांच की और काफी सबूत भी इकट्ठा किया। अदालत द्वारा दिया हिरासत का समय आज खत्म होने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच आगे बढ़ रही है, मगर अभी कुछ और तथ्य जुटाने बाकी है। जिसके बाद आरोपी विकास बराला और आशीष को 25 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया। 
 
वहीं, पूरे मामले में आरोपियो के परिवार से बेल के लिए अप्लाई नहीं किया गया। बचाव पक्ष के वकिल ने कहा कि उन्हें जमानत को लेकर कोई इंस्ट्रक्शन नहीं मिला है। परिवार का मानना है कि इस मामले में कानून अपना काम करे।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS