ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
स्वतंत्रता दिवस और श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मद्देनजर राजधानी में अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 1:25:29 PM
स्वतंत्रता दिवस और श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मद्देनजर राजधानी में अलर्ट

लखनऊ, (हि.स.)। 15 अगस्त स्वतत्रंता दिवस और श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पर्व को मद्देनजर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया है। एसएसपी के निर्देश पर होटल, धर्मशालाओं में ठहरने वाले लोगों के बारे में होटल मालिकान से ब्यौरा लिया जा रहा है। 
एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि डीजीपी मुख्यालय से मिले निर्देश के बाद राजधानी में चौकसी बढ़ा दी गई है। यहां के विधानसभा, प्रतिष्ठित इमारत व धार्मिक स्थलों पर पुलिस का पहरा पहले से लगा दिया गया है। चारबाग, बस अड्डों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 
साथ ही, सभी थानाध्यक्षों को यह निर्देश दिया गया है कि अपने-अपने इलाके में आने वाले सार्वजनिक व धार्मिक स्थलों पर गश्त करें। होटल में आने वाले अतिथियों की ब्यौरा होटल मालिकान से लें। जिन चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे अगर खराब है, तो उसे भी जल्द से जल्द ठीक करा लें। 
दूसरे जिलों से आने वाले वाहनों पर भी यातायात पुलिस अपनी नजर बनाये रखें। शहर सीमाओं पर पुलिस चेकिंग लगायी जाये कोई भी वाहन बिना चेक किए शहर में प्रवेश न कराये। एसएसपी ने सख्त निर्देश दिए है कि लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS