ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सड़कों पर निकली छात्राएं, दिया बेखौफ आजादी का संदेश
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 10:10:05 AM
सड़कों पर निकली छात्राएं, दिया बेखौफ आजादी का संदेश

चंडीगढ़, (हि.स.)। वर्णिका छेड़छाड़ मामले को लेकर बीती रात चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की छात्राएं हाथों में मशाल लेकर सड़कों पर उतर आईं और शहर के गेड़ी रूट पर बेखौफ आजादी मार्च निकालकर बराला जैसे बिगड़ैल लड़कों को कठोर संदेश दिया।
पंजाब विश्वविद्यालय की छात्राओं ने सिविल सोसायटी के सदस्यों के साथ मिलकर शहर के रोज गार्डन से शुरू होकर चंडीगढ़ के चर्चित गेड़ी रूट सेक्टर-10 तक मार्च निकाला। इस आयोजन का उद्देश्य समाज को यह संदेश देना था कि लड़कियों के लिए आधी रात के समय कर्फ्यू नहीं लग जाता। छात्राओं ने हाथ में मशाल लेकर ढोल तथा भोंपू बजाते हुए चंडीगढ़ पुलिस को यह संदेश दिया कि अगर पुलिस सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाएगी और महिला पुलिस को सुरक्षा में तैनात नहीं करेगी तो भी छात्राएं अपनी सुरक्षा खुद कर सकती हैं। छात्राओं की अगुवाई कर रही इनायत सिंह कक्कड़ ने कहा कि वर्णिका मामले में आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं अब पीड़िता को अदालत से न्याय मिलना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS