ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
14 अगस्त को दिल्ली की अदालतों में अवकाश
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 7:32:14 PM
14 अगस्त को दिल्ली की अदालतों में अवकाश

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली हाईकोर्ट ने 14 अगस्त यानि सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी घोषित कर दी है। अब हाईकोर्ट और निचली अदालतों में 14 अगस्त को जिन केसों की सुनवाई होनी थी वो 16 अगस्त को होगी। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल के नोटिफिकेशन के मुताबिक 14 अगस्त के बदले 19 अगस्त को सेकंड सटर्डे को कोर्ट खुले रहेंगे।

14 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट खुला रहेगा । सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने चीफ जस्टिस जेएस खेहर को पत्र लिखकर 14 अगस्त को जन्माष्टमी की छुट्टी घोषित करने की मांग की थी लेकिन चीफ जस्टिस ने ये कहते हुए इस मांग को ठुकरा दिया था कि जन्माष्टमी सरकारी छुट्टी के मुताबिक 15 अगस्त को है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS