ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
पीएम मोदी से मिले उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 5:07:08 PM
पीएम मोदी से मिले उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत

देहरादून, (हि.स.)। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी से संसद भवन में शिष्टाचार भेंट कर उत्तराखंड के विकास से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को राज्य से जुड़े लंबित मामलों को लेकर एक मांग पत्र भी दिया। 
मुख्यमंत्री ने पीएम को राज्य में लागू की गई योजनाओं और प्राॅजेक्टस की भी भेंट के दौरान जानकारी दी। उत्तराखंड के विकास के लिए केंद्र की तरफ से हर संभव मदद करने का पीएम मोदी ने भरोसा दिया। 
इससे पूर्व आज सुबह मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में प्रतिभाग किया और उन्हें उत्तराखंड की जनता की ओर से बधाई दी। उन्होंने उपराष्ट्रपति नायडू को एक सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं भी दी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS