ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
रविवार को खुले रहेंगे मनपा के सभी विद्यालय
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 1:54:31 PM
रविवार को खुले रहेंगे मनपा के सभी विद्यालय

मुंबई, (हि.स.)। मराठा मोर्चा के कारण नौ अगस्त को बंद रहने वाले मनपा विद्यालय आगामी रविवार को खुले रहेंगे। यह आदेश शिक्षा अधिकारी द्वारा जारी किया गया है।
किसी तरह के दंगा फसाद की स्थिति से बचने के लिए मराठा मोर्चा के कारण नौ अगस्त को मनपा विद्यालय बंद थे। विद्यार्थियों का नुकसान न हो, इसके लिए रविवार को विद्यालयों के खुले रहने का आदेश जारी किया गया है। इस संदर्भ में मनपा के एक मुख्याध्यापक ने बताया कि शिक्षा अधिकारी का आदेश विद्यालयों को शुरू करने के लिए मिला है, पर दक्षिण मुंबई के मनपा विद्यालयों को खुला रखा जाएगा। 
उन्होंने यह भी कहा कि रविवार होने के कारण बच्चे स्कूल नहीं आएंगे, इसलिए प्रशासन को अवगत करा दिया गया है कि रविवार के बदले दो शनिवार को पूरा दिन स्कूल चलाकर बच्चों की पढ़ाई को जारी रखा जा सकता है। इसलिए संभावना ये भी है कि रविवार के बदले दो शनिवार को बच्चों को पूरा दिन पढ़ाया जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS