ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बसपा विधायक के साथ हुए व्यवहार को नेता प्रतिपक्ष ने बताया लोकतंत्र की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 11:46:36 AM
बसपा विधायक के साथ हुए व्यवहार को नेता प्रतिपक्ष ने बताया लोकतंत्र की हत्या

सतना, (हि.स.)। मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने बीएसपी विधायक ऊषा चौधरी के साथ चुनाव अधिकारियों द्वारा जैतवारा में की गई अभद्रता को लोकतंत्र पर हमला बताते हुए कहा है कि भाजपा सरकार में दो तरह के कानून चल रहे हैं। एक कानून भाजपा के नेताओं के लिए है जिसमे वो कुछ भी करते रहें उनके लिए सबकुछ माफ है और दूसरा कानून आम जनता के लिए है कि अगर किसी ने सरकार के खिलाफ बोलने की कोशिश भी की तो कई धाराएं लगाकर सीधे सलाखों के अंदर किया जा रहा है। 
जैतवारा में भाजपा के नेता खुलेआम चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। भाजपा के सैकड़ों बाहरी कार्यकर्ता पाबन्दी के बावजूद जैतवारा के अंदर रहकर अनैतिक तरीके से जनता पर दबाब बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जिला प्रशासन को यह सब नहीं दिखाई दे रहा। उन्हें अगर कुछ दिखाई दे रहा है तो कांग्रेस अथवा विपक्षी दल का कार्यकर्ता, जिसके साथ अभद्र एवं अमानवीय व्यवहार किया जा रहा हैं। बीएसपी विधायक से हुई घटना बेहद निंदनीय हैं। इस मामले की जांच होनी चाहिये और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS