ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दबंगों ने किया अवैध कब्जे का प्रयास, पीड़ित ने लगाई गुहार
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 11:40:20 AM
दबंगों ने किया अवैध कब्जे का प्रयास, पीड़ित ने लगाई गुहार

लखनऊ, (हि.स.)। लखनऊ में चिनहट क्षेत्र में कुछ दबंगों ने पीड़ित देशदीपक की बाघामऊ स्थित जमीन पर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह ने मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। 
गाजीपुर के मरदह के ​मूल निवासी देशदीपक सिंह ने लखनऊ में एक जमीन त्रिलोतमा सचान से क्रय किया था। इसके बाद उक्त जमीन पर देशदीपक ने कमरें भी बनवाए। कुछ वक्त के बाद ग्लोबल डेवलपर्स से जुड़े दबंगों ने उस जमीन पर अपना कब्जा जमाने का प्रयास शुरू कर दिया और इसका विरोध करने पर जमीन के क्रेता देशदीपक से अभद्रता और मारपीट पर उतारू हो गए। वहीं पीड़ित के भांजे अमित सिंह पर दबंगों ने गोलियां तक चलाई और जेसीबी लगाकर दो घंटे तक तांडव किया। इसके बाद सम्बन्धित मामला लेकर पीड़ित चिनहट थाने पहुंचाया। जहां पर सुनवाई न होने पर उसने क्षेत्राधिकारी कार्यालय को सूचित किया। जिसके बाद धारा 307, 395 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। लेकिन दबंगों की गिरफ्तारी न होने के कारण से पीड़ित देशदीपक ने पुलिस महानिदेशक से अपनी जान माल व जमीन की रक्षा के लिए गुहार लगायी। पीड़ित ने उनकी गिरफ्तारी की भी गुहार लगायी है। 
पुलिस महानिदेशक ने उक्त मामलें की सुनवाई करते हुए लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। वहीं पीड़ित की किसी भी हाल में सुरक्षा के लिए भी कहा है। पीड़ित देशदीपक के अनुसार उसने जमीन के बदले रकम चुकाई। इसके बावजूद दबंगों ने जमीन पर कब्जा जमा लिया है। वहां जाने पर मारपीट करते है और इस कारण से उसने पुलिस महानिदेशक से मुलाकात कर अपनी बात रखी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS