ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अखिलेश के संरक्षण में कम नहीं हुई सपाईयों की अराजकता: भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 4:47:32 PM
अखिलेश के संरक्षण में कम नहीं हुई सपाईयों की अराजकता: भाजपा

लखनऊ, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के संरक्षण में उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं की अराजकता में कोई कमी नहीं आई है। इसी अराजकता के कारण प्रदेश की जनता ने सपा को विधानसभा चुनाव में करारी पराजय हार देकर सबक सिखाया था इसके बावजूद अखिलेश कुछ सीखने को तैयार नहीं है। 

प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रमोहन ने कहा कि बुधवार को फैजाबाद में रैली करने जा रहे सपा अध्यक्ष का काफिला जिस तरह से अहमदपुर टोल प्लाजा पर बिना टोल टैक्स दिए निकला उससे यह साबित होता है कि सपा केवल अराजकता करने वालों की पार्टी ही बनकर रह गई है। यही वजह है कि राजनीतिक रूप से परिपक्व, गरिमामयी व्यक्तितत्व वाले नेता सपा में घुटन महसूस कर रहे हैं। 

प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश यादव जिस तरह से अपने पिता मुलायम सिंह यादव की सरेआम बेइज्जती कर रहे हैं यह दर्शाता है कि उनमें राजनीतिक अपरिपक्वता तो है ही साथ में सामान्य शिष्टाचार की भी भारी कमी है। चन्द्रमोहन ने कहा कि यही वजह है कि मुलायम सिंह यादव के साथ समाजवादी आंदोलन खड़ा करने वाले वरिष्ठ नेता एक-एक करके सपा छोड़ रहे है। इस तरह यह पार्टी अब केवल बवालियों, हुड़दंगियों, भूमाफियाओं, अपराधियों का एक समूह बनती जा रही है। 

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों आजमगढ़ में तीन दर्जन से अधिक लोगों की जान लेने वाली जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी सपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रदेश का शायद ही कोई ऐसा जिला हो जहां सपा नेताओं ने जमीनों पर कब्जा न किया हो। अखिलेश यादव की सपा में तो धोखाधड़ी करना नेताओं का शगल बनता जा रहा है। 

प्रवक्ता ने कहा कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां के बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला आजम ने जिस तरह से अपनी असली उम्र छिपाने के लिए पता बदल कर फर्जी पैनकार्ड बनवाया और विधानसभा चुनाव के नामांकन के शपथ पत्र में गलत जानकारी देकर चुनाव आयोग को गुमराह किया, उससे इस पार्टी के नेताओं का छिपा चरित्र जनता के सामने उजागर हो गया है। जनता यह सब देख रही है। आने वाले चुनावों में सपा का हश्र विधानसभा चुनाव से भी बहुत बुरा होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS