ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ग्वालियर से खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स के तीन आतंकी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 12:08:44 PM
ग्वालियर से खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स के तीन आतंकी गिरफ्तार

ग्वालियर, (हि.स.)। पंजाब क्राइम ब्रांच ने एमपी एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वॉयड) के साथ मिलकर बुधवार देर रात आतंकी संगठन खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स (केएलएफ) के तीन आतंकियों को ग्वालियर से गिरफ्तार किया है। 
तीनों आतंकियों को ग्वालियर जिले के डबरा और चीनौर थाना इलाके से गिरफ्तार किया गया। पंजाब पुलिस को काफी समय से इन आतंकियों की तलाश थी। यह तीनों आतंकी संगठन को हथियारों की खेप भेजने और खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स के लिए जासूसी करते थे। पंजाब पुलिस ने ग्वालियर एटीएस की मदद से आतंकियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आतंकियों की पहचान बलकार सिंह, बलविंदर सिंह और सत्येन्द्र उर्फ छोटू रावत के रूप में हुई। 
पुलिस ने बलकार सिंह को चीनोर थाना के ररूआ गांव से, बलविंदर सिंह डबरा थाना के ग्राम सालवई से जबकि सतेन्द्र को डबरा थाटीपुर से गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए आतंकी केएलएफ से जुड़े आतंकियों को हथियारों की सप्लाई करते थे। जिसके लिए पंजाब पुलिस को उनकी बहुत दिनों से तलाश थी। कुछ दिन पहले पंजाब पुलिस को सूत्रों द्वारा पता चला कि तीनों ग्वालियर में सुरक्षित ठिकानों पर छिपे हैं। इसके बाद पंजाब पुलिस ने ग्वालियर एटीएस से मदद मांगी और उनके साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में बुधवार देर रात तीनों आतंकियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। फिलहाल आतंकियों को लेकर पंजाब पुलिस रवाना हो गई है। तीनों पर थाना रामदास (अमृतसर पंजाब) में आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का मुकदमा भी दर्ज है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS