ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जोधपुर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, जवानों की छुट्टियां रद्द
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 1:45:23 PM
जोधपुर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, जवानों की छुट्टियां रद्द

जोधपुर, (हि.स.)। 15 अगस्त के मद्देनजर जोधपुर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जिसमें 8 से 20 अगस्त तक आगंतुकों का प्रवेश बंद कर दिया गया है। वहीं एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ भी पूरी तरह से सतर्क हो गई है और जोधपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा के इंतजाम और कड़े कर दिए गए हैं। 
सभी सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं। साथ ही एयरपोर्ट पर यात्रियों को मुस्तैदी से जांचा जा रहा है। उसके बाद ही उन्हें एयरपोर्ट में प्रवेश दिया जा रहा है और डॉग स्क्वायड की मदद से सभी यात्रियों के बैग की भी तलाशी ली जा रही है। सुरक्षा के लिहाज से हथियारबंद जवान भी एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे पर नजर रख रहे हैं।
अफसरों की छुट्टियां रद्द, सुरक्षा बढ़ाई
स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए सीआईएसएफ के जवानों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। वहीं जो भी जवान व अफसर छुट्टियों पर अपने घर गए हुए थे उनको भी वापस बुला दिया गया है। वहीं एयरपोर्ट पर सुरक्षा के लिहाज से सभी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। वहीं जोधपुर से जाने वाले यात्रियों के सामान की दोहरी जांच की जा रही है। विशेष तौर से कैबिन में ले जाए जाने वाले सामान को खंगाला जा रहा है। इसके लिए डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS