ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
लोहिया ट्रस्ट की बैठक से अखिलेश व राम गोपाल ने बनाई दूरी
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 5:58:54 PM
लोहिया ट्रस्ट की बैठक से अखिलेश व राम गोपाल ने बनाई दूरी

लखनऊ, (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के कुनबे में एक बार फिर उस समय मतभेद देखने को मिले, जब मंगलवार को लोहिया ट्रस्ट की बैठक में अखिलेश यादव व राम गोपाल यादव गैरहाजिर रहे। शिवपाल यादव और भगवती सिंह बैठक में शामिल होने पहुंचे।
बैठक के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि लोहिया ट्रस्ट की बैठक नेताजी की अध्यक्षता में हुई। लोहियाजी के विचारों को प्रसार करने के लिए ट्रस्ट बना है, उस पर बात हुई। उन्होंने अखिलेश और राम गोपाल के बैठक में नहीं आने के सवाल पर कहा कि हमने सभी को सूचना दी थी। बैठक में सभी को आना चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि दोनों नेता कहीं व्यस्त होंगे, इसलिए बैठक में नहीं आ सके। अखिलेश और रामगोपाल को फिर अगली बैठक में बुलाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि ट्रस्ट के किसी भी सदस्य को न तो नोटिस भेजा गया है और न ही निकाला गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि दोनों अगली बैठक में जरूर आएंगे।
सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल ने कहा कि पार्टी को एक करने के लिए कोशिश करेंगे। बैठक में पार्टी कैसे एक रहे, इस पर विचार-विमर्श चला। उन्होंने कहा कि पार्टी के एमएलसी टूट रहे हैं, हम लोग विचार कर रहे हैं कि कैसे पार्टी एक रहे, मजबूत रहे। उन्होंने सेक्युलर मोर्चे के गठन को लेकर मीडिया के पूछे सवाल पर कहा कि आपको ज्यादा चिन्ता है, ये चिन्ता तो हमें होनी चाहिए। गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव लोहिया ट्रस्ट के अध्यक्ष और अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और राम गोपाल यादव इसके सदस्य हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS