ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस फोर्स के इंतजार में रुका रहा एलडीए का अतिक्रमण हटाओ अभियान
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 4:52:36 PM
पुलिस फोर्स के इंतजार में रुका रहा एलडीए का अतिक्रमण हटाओ अभियान

लखनऊ,(हि.स.)। अलीगंज थाना पुलिस पर लेटलतीफी का आरोप लगा है। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र में कार्रवाई करने गयी एलडीए टीम को घंटों थाने से पुलिस फोर्स का इंतजार करना पड़ा। 
लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) की एक टीम ने चांदगंज इलाके में स्थित मीरा नर्सिंग होम और कपूरथला के एलडीए मार्केट में अतिक्रमण की सूचना पर कार्रवाई के लिए एक टीम को भेजा। अतिक्रमण हटाओ अभियान के अंतर्गत पहुंची टीम को पुलिस फोर्स के कारण घंटों इंतजार करना पड़ा और उस दौरान अधिशासी अभियन्ता सहित सभी कर्मचारियों को स्थानीय लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा। 
करीब दो घंटे के बाद थाना अलीगंज से पहुंचे एसआई रमेश यादव और एसआई राजेश कुमार समेत मयफोर्स की मदद से एलडीए टीम ने अपनी कार्रवाई की। एलडीए के अधिकारियों का कहना है कि अक्सर अतिक्रमण हटाओं दस्ता या अवैध निर्माण के विरूद्ध चलने वाले अभियान के लिए थाने से पुलिस फोर्स मांगी जाती है और वहां से सुरक्षा मिलने में देरी होती है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS