ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उदयसागर का गेट 4 इंच खुला, नजारा देखने पहुंचे लोग
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 12:30:22 PM
उदयसागर का गेट 4 इंच खुला, नजारा देखने पहुंचे लोग

उदयपुर, (हि.स.)। उदयपुर की एक और झील उदयसागर के गेट 4 इंच खोल दिए गए हैं। इस नजारे को देखने के लिए मंगलवार सुबह ही लोग वहां पहुंच गए। 
उदयपुर शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर उदयसागर में पानी की आवक उदयपुर शहर में स्थित पिछोला और फतहसागर झीलों से होती है। इन दोनों झीलों से छलकता पानी आयड़ नदी में होते हुए उदयसागर पहुंचता है। सोमवार को जगह-जगह बारिश के मद्देनजर सिंचाई विभाग ने पानी की तेज आवक की संभावना को ध्यान में रखते हुए जल प्रबंधन के तहत उदयसागर के दोनों गेट 4-4 इंच खोल दिए गए। इस गेट से छलकती जल राशि को देखने के लिए लोग सुबह ही वहां पहुंच गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS