ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दारूल-उलूम का इमाम रह चुका है आतंकी अब्दुल्ला
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2017 9:37:30 AM
दारूल-उलूम का इमाम रह चुका है आतंकी अब्दुल्ला

लखनऊ, (हि.स.)। एंटी टेररिस्ट स्क्वॉयड (एटीएस) ने पकड़े गए बांग्लादेशी आतंकी अब्दुल्ला की जांच के मामले में यह खुलासा किया कि अब्दुल्ला दारूल-उलूम देवबंद का इमाम रह चुका है।

रविवार को मुजफ्फरनगर से पकड़े गए बांग्लादेशी आतंकी अब्दुल्ला अल मामून की जांच में जुटी एटीएस की टीम को कई सारी जानकारियां मिली हैं। एटीएस के एडिशनल एसपी बृजेश श्रीवास्तव की टीम की जांच में यह बात सामने आई कि आतंकी वर्ष 2016 में इमाम रह चुका है। उस वर्ष जामा मस्जिद प्रशासन के अधिकारियों ने दारुल-उलूम देवबंद की दीवारों पर इमाम के पद के लिए विज्ञप्ति लगाई थी। जब विज्ञप्ति देखकर अब्दुल्ला ने अपनी दावेदारी करते हुए इमाम पद पर नियुक्ति पाई थी।
बतादें कि उत्तर प्रदेश एटीएस ने रविवार को मुजफ्फरनगर में कुटेसरा इलाके में छापेमारी कर एक बांग्लादेशी आतंकी अब्दुल्लाह अल मामून को गिरफ्तार किया। आतंकी बांग्लादेश के जिला मोमिन शाही के थाना हुसनपुर का रहने वाला है। मुजफ्फरनगर से पहले यह फर्जी आईडी व आधार कार्ड से सहारनपुर में वर्ष 2011 से रह रहा था। जब वहां एटीएस की गतिविधि बढ़ी तो इसने अपना ठिकाना बदलते हुए मुजफ्फरनगर में जगह बना लिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS