ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
राखी बंधवाने जा रहे लोगों की कार नहर में गिरी, चार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2017 1:56:35 PM
राखी बंधवाने जा रहे लोगों की कार नहर में गिरी, चार की मौत

 जबलपुर, (हि.स.)। रविवार को सुबह जबलपुर से कार में सवार होकर बहन के यहां राखी बंधवाने के लिए नागपुर जा रहे जा रहे पांच लोगों से भरी कार पाटन के पास अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक को सकुशल निकाल लिया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका पोस्टमार्टम होगा। 

पुलिस के मुताबिक, जबलपुर के कचनार सिटी निवासी धर्मपुरिया परिवार लोग रविवार को सुबह डस्टर कार (वाहन नंबर एमएच-31-9588) से अपनी बहन के यहां नागपुर जा रहे थे। पाटन के पास तेज गति होने के कारण कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत डायल 100 को सूचित किया। सूचना मिलने पर तुरंत डायल 100 मौके पर पहुंच गई और फौरन पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों से चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि चारों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं, पुलिसकर्मियों की बहादुरी से एक व्यक्ति को कार में से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जिसका फिलहाल जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
 
पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से कार को भी नहर से निकाल लिया है। पुलिस के मुताबिक मरने वालें में राजेन्द्र पिता बृजलाल धर्मपुरिया, मीरा पति राजेन्द्र धर्मपुरिया (63), संगीता पिता बृजलाल धर्मपुरिया (59) और कार चालक शशांक पिता संतोष दुबे शामिल हैं, जबकि मृतक राजेन्द्र के पुत्र बृजेन्द्र सिंह धर्मपुरिया को सुरक्षित बचा लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS