ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
''नीतियों के चलते पार्टी छोड़ रहे हैं लोग, आरोप लगाने की बजाए समीक्षा करें अखिलेश''
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 4:08:42 PM
''नीतियों के चलते पार्टी छोड़ रहे हैं लोग, आरोप लगाने की बजाए समीक्षा करें अखिलेश''

लखनऊ, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के जिन नेताओं ने पार्टी छोड़ी है, उन्होंने पार्टी छोड़ने की वजहें भी बताई हैं। ऐसे में अखिलेश यादव को भाजपा पर आरोप लगाने की बजाए खुद अपनी समीक्षा करनी चाहिए और उन आरोपों पर सफाई देनी चाहिए जो उनके साथियों ने पार्टी छोड़ते वक्त उनपर लगाए हैं।

त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी के लोग उनकी कार्यशैली, नीतियों और परिवारवाद से दुखी हैं। समाजवादी पार्टी में कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलता और परिवारवाद का बोलबाला है। कुछ लोगों ने पार्टी के भीतर मची पारिवारिक कलह को भी पार्टी छोड़ने की वजह बताई है। 

ऐसे में अखिलेश यादव अपनी कमियां छुपाने के लिए भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शानदार कामों, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति और प्रदेश की योगी सरकार की उपलब्धियों के चलते ना सिर्फ समाजवादी पार्टी बल्कि कांग्रेस और बसपा में भी भगदड़ मची हुई है। इन दलों के तमाम लोग भाजपा की रीति और नीति में भरोसा जताते हुए पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS