ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
शहर में फैला संक्रमण तो ईओ के खिलाफ दर्ज होगा आपराधिक मुकदमा
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 5:25:40 PM
शहर में फैला संक्रमण तो ईओ के खिलाफ दर्ज होगा आपराधिक मुकदमा

आजमगढ़, (हि.स.)। देश और प्रदेश सरकार स्वच्छता अभियान चला रही है, लेकिन नगर पालिका परिषद आजमगढ़ में जगह-जगह लगे कूड़े के अम्बार को गंभीरता से लेते हुए मण्डलायुक्त के. रविन्द्र नायक पालिका से बेहद नाराज है। मंडलायुक्त ने संक्रामक बीमारी फैलने की स्थिति में अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका आजमगढ़ के विरूद्ध आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी है।
मंडलायुक्त ने जिलाधिकारी को लिखे पत्र में कहा है कि सड़कों के किनारे व्याप्त गन्दगी नगर पालिका की शिथिलता का परिचायक है। नगर में स्थित अस्पतालों से निकलने वाले कचरे एवं आवासीय क्षेत्र से निकलने वाले कूड़ा-करकट को एक साथ सड़कों के किनारे फेंक दिया जाता है। इससे बदबू फैलने के साथ ही संक्रामक रोगों का खतरा बढ़ रहा है। इस सम्बन्ध में पूर्व में भी अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया गया था कि प्रतिदिन कूड़ा हटवाकर छिड़काव कराएं। उन्होंने कहा कि अगर नगर पालिका इस सम्बन्ध में प्रभावी कार्यवाही नहीं करती है तो नगर पालिका के अधिशाषी अभिन्ता के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाय।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS