ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस रिमांड पर मुलायम ने 40 लीटर जहरीली शराब बरामद कराई
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 5:23:52 PM
पुलिस रिमांड पर मुलायम ने 40 लीटर जहरीली शराब बरामद कराई

आजमगढ़, (हि.स.)। जहरीली शराब बेचकर तीस लोगों की जिंदगी से खेलने वाले अभियुक्त को पुलिस ने रिमांड पर लेकर शुक्रवार को उसकी निशानदेही पर 40 लीटर जहरीली शराब बरामद की। यह जहरीली शराब सिवान में झाड़ में छिपाकर रखी गयी थी।
 
रौनापार थाना क्षेत्र में 7 जुलाई को जहरीली शराब से मौत का सिलसिला शुरू हुआ था। देखते ही देखते शराब का सेवन करने वाले 30 लोगों की मौत हो गयी थी। जांच के दौरान मुख्य आरोपी के तौर पर सुरेंद्र यादव का नाम सामने आया था। उसने पिछले दिनों मुबारकपुर थाने के एक दारोगा को फोन पर धमकी दी थी कि यदि मामले की जांच बंद नहीं हुई तो वह और भी लोगों को जहरीली शराब से निशाना बनायेगा लेकिन धमकी के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 
 
मूल रूप से मुबारकपुर थाना क्षेत्र के केरमा गांव निवासी सुरेंद्र यादव उर्फ मुलायम सिंह यादव को पुलिस ने गुरुवार को रिमांड पर लिया। पूछताछ के दौरान उसने इस्माइलपुर गांव के सिवान की झाड़ी में 40 लीटर जहरीली शराब होने का दावा किया। इसके बाद पुलिस उसे लेकर सिवान में पहुंची और शराब बरामद कर ली।
 
गौरतलब है कि सुरेंद्र यादव करैला निवासी गनिका यादव, राम मिलन चौरसिया बरोही फतेहपुर थाना बिलरियागंज, मुन्ना राजभर कुकुरसंडा थाना मुबारकपुर व जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के खाड़ निवासी विक्रम के साथ बोलरो से पाउच बेचने के लिए रामाश्रय साहनी, महातम यादव व विनोद सिंह के माध्यम से केवटहिया गांव में ले गया। उसी शराब को पीने से 7 जुलाई को लोग बीमार होना शुरू हुए और तीस लोगों की मौत हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS