ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अनतंनाग में हिंसक झड़प, लगे देश विरोधी नारे
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 12:45:37 PM
अनतंनाग में हिंसक झड़प, लगे देश विरोधी नारे

जम्मू, (हि.स.)। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के जिले के बिजबहेड़ा क्षेत्र में यवर निसार शेरगुजारी के मारे जाने के बाद प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार बिजबहेड़ा में प्रदर्शनकारियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए। धीरे-धीरे वे लाल चौक मलखलाग, चिन्नी चौक, रेशी बाजार, शेरपोरा, जंगलाट मंडी की तरफ बढ़ने लगे। सुरक्षाबलों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद हिंसक प्रदर्शनकारियों ने देश विरोधी नारेबाजी करते हुए सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। इसके चलते सुरक्षाबलों ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया। प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़प जारी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS