ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उदयसागर झील का जलस्तर पहुंचा 22.2 फीट
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 12:06:35 PM
उदयसागर झील का जलस्तर पहुंचा 22.2 फीट

उदयपुर, (हि.स.)। उदयपुर की प्रसिद्ध फतहसागर झील लबालब होने के बाद अब उदयसागर झील के छलकने की उम्मीद बढ़ गई है। उदयसागर का कुल जल स्तर 24 फीट है जिसमें शुक्रवार सुबह आठ बजे तक 22.2 फीट तक पानी पहुंच चुका है। उदयपुर की दोनों झीलों फतहसागर और पिछोला से छलकता पानी आयड़ नदी से होते हुए उदयसागर पहुंच रहा है। 

इस बची, फतहसागर को छलकता देखने के लिए सुबह से शाम तक लोग पहुंच रहे हैं। उदयपुर की यूआईटी पुलिया के नीचे से बहती जलधारा को देखने भी लोगों की भीड़ नजर आ रही है। पिछोला झील में सीसारमा नदी से आवक जारी है। नदी अभी दो फीट के जलस्तर पर चल रही है। फतहसागर झील में भी मदार नहर से पानी की आवक लगातार बनी हुई है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS