ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
शोपियां मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर कमलेश पांडेय के अंतिम दर्शनों को उमड़ा जन सैलाब
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 11:33:21 AM
शोपियां मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर कमलेश पांडेय के अंतिम दर्शनों को उमड़ा जन सैलाब

देहरादून, (हि.स.)। बुधवार को दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों से मुठभेड़ में दो अन्य जवानों के साथ शहीद हुए अल्मोड़ा निवासी मेजर कमलेश पांडेय का पार्थिव शरीर गुरुवार देर रात उनके हल्द्वानी स्थित आवास पहुंचा। अंतिम दर्शनों के बाद उनकी अन्तेष्टि सैन्य सम्मान के साथ की जाएगी।
शुक्रवार सुबह से ही शहीद के घर अंतिम दर्शन करने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए मानो पूरा शहर उमड़ पड़ा। शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए परिवहन मंत्री मंत्री यशपाल आर्य, विधायक बंशीधर भगत, जिलाधिकारी दीपेंद्र चोधरी, एसएसपी जनमेजय खंडूरी भी शहीद के आवास पर पहुंचे। शहर के तमाम लोगों ने शहीद को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। थोड़ी देर में उनकी अंतिम यात्रा शहर से निकेलगी। इस दौरान पूरा शहर उनके दर्शनों के लिए साथ होगा। उनका अंतिम संस्कार पूरे सैन्य सम्मान के साथ किया जाएगा। 
उधर, शहीद की पत्नी और बेटी भी गुरुवार को हल्द्वानी पहुंच गए थे। मेजर कमलेश की शहादत पर परिवार को गर्व है, वही उनकी माँ, पत्नी, बहन और बेटी का रो रोकर बुरा हाल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS