ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कांग्रेस विधायकों की मुसीबत बढ़ी, रिजॉर्ट खाली करने को कहा गया
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 4:19:12 PM
कांग्रेस विधायकों की मुसीबत बढ़ी, रिजॉर्ट खाली करने को कहा गया

बेंगलुरु, (हि.स.)। ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार और उनके सहयोगियों के घर पर आयकर विभाग के पड़े छापे का ही असर है कि रिजॉर्ट के मैनेजमेंट ने विधायकों को रिजॉर्ट खाली करने के निर्देश दिये हैं। 
कन्नड़ फिल्म 'राजू कन्नडा मीडियम' की टीम को गुरुवार सुबह उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्होंने शूटिंग करने के लिए इगलटन रिजॉर्ट में प्रवेश करने का प्रयास किया। इस फिल्म के हीरो किच्चा सुदीप को रिजॉर्ट में प्रवेश करने के लिए 20 मिनट तक इंतजार करना पड़ा जबकि उन्होंने पहले से बुकिंग करा रखी थी। गुजरात के विधायक इस मामले में पिस रहे हैं क्योंकि वह ऐसी स्थिति में पहुंच गए हैं जहां वह खुद नहीं जानते कि अब आगे क्या करना है। सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल का बेसब्री से इंतजार हो रहा था पर वह भी नहीं आए। इस दौरान ऊर्जा मंत्री के भाई व विधायक डीके सुरेश रात को रिजॉर्ट गए और उन्होंने विधायकों को विश्वास दिलाया कि वह महीने की सात तारीख तक सुरक्षित हैं। पर यह आश्वासन ज्यादा दिनों तक रहने वाला नहीं है क्योंकि रिजॉर्ट प्रबंधन ने विधायकों को जल्द से जल्द बाहर जाने के निर्देश दिये हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS