ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
समृद्धि महामार्ग के एमडी मोपलवार जांच होने तक पदमुक्त : मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 2:12:06 PM
समृद्धि महामार्ग के एमडी मोपलवार जांच होने तक पदमुक्त : मुख्यमंत्री

मुंबई, (हि.स.)। राज्य सरकार के प्रस्तावित ड्रीम प्रोजेक्ट मुंबई - नागपुर समृद्धि महामार्ग के एमडी राधेश्याम मोपलवार को मामले की जांच होने तक पद से मुक्त किया जाएगा। यह जानकारी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोपलवार पर आघाड़ी सरकार के कार्यकाल में ही गंभीर आरोप लगे थे। 

मिली जानकारी के अनुसार, विधानसभा में विपक्षी नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने मुंबई-नागपुर समृद्धि महामार्ग में जमीन संपादित करते समय भ्रष्ट्राचार के आरोपों से घिरे मोपलवार के निलंबन की मांग की थी। उन्होंने इस मामले में गृहनिर्माण मंत्री प्रकाश मेहता व एमडी राधेश्याम मोपलवार को निलंबित करने की मांग की। 

इसी मुद्दे पर राकांपा नेता अजीत पवार ने मोपलवार व प्रकाश मेहता को निलंबित किए जाने व लातुर में महिला तस्करी मामले की सघन जांच की मांग की। इस मुद्दे पर सुबह से विधानसभा का कामकाज हंगामेदार बना हुआ था। 

इसी मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे को देखते हुए मुख्यमंत्री ने मोपलवार को समृद्धि महामार्ग के एमडी पद से हटाए जाने की जानकारी सदन को दी। हालांकि इसके बाद विपक्ष ने गृहनिर्माण मंत्री प्रकाश मेहता के इस्तीफे की मांग करना शुरू कर दिया है। राकांपा नेता अजीत पवार ने एसआरए घोटाले में मुख्यमंत्री पर मेहता को बचाने का आरोप भी लगाया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS