ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
महाकाल मंदिर का चिकित्सा वाहन गांवों में देगा सेवाएं
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 1:37:28 PM
महाकाल मंदिर का चिकित्सा वाहन गांवों में देगा सेवाएं

उज्जैन, (हि.स.)। विश्व प्रसिद्ध भगवान महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति द्वरा संचालित नि:शुल्क चलित चिकित्सा वाहन जिले के विभिन्न ग्रामों में पीड़ितों का उपचार सेवाएं प्रदान करेगा। इसके लिए यह वाहन आगामी 30 अगस्त तक गांवों का भ्रमण करेगा। वाहन प्रतिदिन 11 बजे से अपरान्ह: तीन बजे तक ग्रामों में नि:शुल्क उपचार के लिए रहेगा। चलित चिकित्सा वाहन प्रत्येक शनिवार, रविवार, सोमवार को मंदिर में चिकित्सा सुविधा के लिए उपलब्ध रहेगा।
महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक/एसडीएम क्षितिज शर्मा ने बताया कि गुरुवार को चिकित्सा वाहन ग्राम खरेट और जलवा में सेवाएं देने के लिए यहां से रवाना हुआ और देर रात तक वहां के लोगों का उपचार किया जाएगा। इसी प्रकार चार अगस्त को ग्राम जस्साखेड़ी, आठ अगस्त को ग्राम रालामंडल, नौ अगस्त को ग्राम सूरज, 10 अगस्त को ग्राम आजमपुर एवं बड़ोदिया, 11 अगस्त को ग्राम निनोरा एवं कोकला खेड़ी, 15 अगस्त को लेकोड़ा, 16 अगस्त को ग्राम सयार खेड़ी तथा नहारिया, 17 अगस्त को देवन खेड़ी, 18 अगस्त को जामबुर एवं डोदिरा, 22 अगस्त को ग्राम सोडंग, 23 अगस्त को ग्राम रामवासा, 24 अगस्त को ग्राम खजूरिया रेहवारी, 25 अगस्त को ग्राम रामगढ़, 29 अगस्त को ग्राम सबलपुर तथा 30 अगस्त को ग्राम बादल खेड़ी में चलित चिकित्सा वाहन उपलब्ध रहेगा और पीड़ितों का नि:शुल्क उपचार किया जायेगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS