ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा, डाक्टरों ने पत्रकारों को भी पीटा
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 10:51:30 AM
मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा, डाक्टरों ने पत्रकारों को भी पीटा

बहरमपुर, (हि.स.)। मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में एक रोगी की मौत को लेकर तनाव फैल गया। घटना बुधवार देर रात को हुई। मृतक का नाम दिलीप मण्डल है जो बहरमपुर के कालीतला का निवासी है। मौत के बाद उसके शव को मृत्यु शैया से उतार कर कमरे से बाहर कर दिया गया। इसको लेकर उसके परिवार वालों का जूनियर डॉक्टरों के साथ कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी के बीच हाथापाई भी हुई। दिलीप के परिवार वालों का आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही के कारण मौत हुई है।
इस घटना की खबर मिलते ही कुछ पत्रकार भी वहां पहुंच गए। जूनियर चिकित्सकों ने यह समझा कि पत्रकार उन्हें मारने के लिए आए हैं। इस गफलत में पत्रकारों के साथ चिकित्सकों का विवाद हुआ उन्होंने पत्रकारों पर हमला कर दिया। पत्रकारों का आरोप है कि पत्रकारों की पिटाई का तमाशा वहां मौजूद पुलिस चुपचाप देखती रही। इस मामले की शिकायत बहरमपुर थाना में दर्ज कराई गई है।
इस मामले में मुर्शिदाबाद जिला कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस एवं माकपा ने कड़ी आलोचना की। जिला कांग्रेस एवं माकपा ने दोषियों के सजा की मांग की। इस मामले में अस्पताल सुपर सह वाईस चान्सलर सुहृता पाल ने कहा कि इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता। 
मुर्शिदाबाद जिले के तृणमूल नेता मन्नान हुसैन ने कहा कि अस्पताल में इस तरह की घटना निन्दनीय है। जिला कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि घायल पत्रकारों को जल्द ठीक होने की कामना करता हूँ। यहां प्रशासन लापरवाह हो गई है। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। इस मामले को लेकर जिला वामफ्रन्ट चेयरमैन मृगांक भट्टाचार्य ने कहा कि सबसे पहले अस्पताल के हालात को बदलने की जरूरत है। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था भी मजबूत की जानी चाहिए। यह घटना निन्दनीय है। पत्रकारों का काम ही सच्चाई को संग्रह करना तथा सबके सामने लाना है। इस मामले में पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS