ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
ब्रह्मपुत्र नदी में डूब रहे व्यक्ति को एनडीआरएफ ने बचाया
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 10:46:46 AM
ब्रह्मपुत्र नदी में डूब रहे व्यक्ति को एनडीआरएफ ने बचाया

गुवाहाटी, (हि.स.)। असम की राजधानी गुवाहाटी के पाटगांव में एनडीआरएफ की टीम ने एक व्यक्ति को ब्रह्मपुत्र नदी में डूबने से बचा लिया।
प्रथम एनडीआरएफ का संतरी बुधवार को राजधानी के लताशील इलाके में ब्रह्मपुत्र के किनारे ड्यूटी पर तैनात था। संतरी ने देखा की नदी में एक व्यक्ति डूब रहा है। उसने तुरंत अपने अधिकारी को सूचित किया जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम के 4 बचावकर्ता जिसमें बोट, 2 गोताखोर और अन्य जीवन रक्षक सामान सहित डूबते हुए व्यक्ति के पास पहुंचे और उसे बचा लिया। एनडीआरएफ रेस्कुएर्स द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद उसे लताशील पुलिस थाने को सौंप दिया गया। व्यक्ति की पहचान चंद्र सैकिया (45) के रूप में की गई है। वह मूल रूप से निचले असम के दरंग जिले के प्रफुलनगर का निवासी बताया गया है। नदी में वह संभवतः नहाते समय पानी की तेज धार में बह गया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS