ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
सिंधिया ने निर्माण कार्यों की गति बढ़ाने पर दिया जोर
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 3:36:47 PM
सिंधिया ने निर्माण कार्यों की गति बढ़ाने पर दिया जोर

गुना, (हिस)। जिला पंचायत के सभाकक्ष में क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की अध्यक्षता में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में विधायक महेन्द्र सिंह सिसोदिया एवं कलेक्टर राजेश जैन सहित जनप्रतिनिधिगण एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में जलसंसाधन विभाग, नगरीय निकाय, लोक निर्माण विभाग, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, म.प्र. विद्युत मण्डल एवं आदिम जाति कल्याण विभाग समेत विभिन्न विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई। 

सांसद ने निर्माण कार्यो की प्रगति की समीक्षा करते हुए प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की प्रगति पर असंतोष जताया और निर्माण कार्यों की गति बढ़ाने पर जोर देते हुए निर्माण कार्यों को समय पर पूरा करने के महाप्रबंधक प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य ना सिर्फ समय पर प्रारंभ होने चाहिए, बल्कि वे समय पर पूर्ण भी होना चाहिए। उन्होंने यूआईडी एसएसएमटी योजना की प्रगति की जानकारी लेते हुए मुख्य नगरपालिका अधिकारी गुना से पूछा योजना से कब तक शहर को पानी प्राप्त हो जाएगा। 

सांसद ने निहालदेवी-विशनवाड़ा-अनारद मार्ग की प्रगति की जानकारी ली और कार्य को जल्द पूरा करने पर जोर दिया। उन्होंने सेटलमेंट आवास योजना के तहत आदिम जाति कल्याण विभाग के माध्यम से बनने वाले कुटीरों के निर्माण की प्रगति की समीक्षा की। कलेक्टर जैन ने विभिन्न निर्माण कार्यों के प्रगति की सिंधिया को जानकारी दी। बैठक में विकास कार्यों एवं निर्माण कार्यों संबंधी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS