ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लखनऊ-जयपुर एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में लगेंगी अतिरिक्त बोगियां
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 3:23:10 PM
लखनऊ-जयपुर एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में लगेंगी अतिरिक्त बोगियां

लखनऊ, (हि.स.)। रेलवे प्रशासन ट्रेनों में लंबी वेटिंग को देखते हुए लखनऊ-जयपुर एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में एसी क्लास की अतिरिक्त बोगियां लगाएगा।
लखनऊ मंडल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि ट्रेन 19716 लखनऊ-जयपुर एक्सप्रेस में दो से 30 अगस्त तक एसी थर्ड और एसी सेकेंड की एक कंपोजिट बोगी लगायी जाएगी। वहीं ट्रेन नंबर 19715 जयपुर-लखनऊ एक्सप्रेस में एसी सेकेंड और एसी थर्ड की एक कंपोजिट बोगी 29 अगस्त तक लगाई जाएगी । इसी तरह ट्रेन 19709 जयपुर-कामाख्या एक्सप्रेस में सात से 28 अगस्त तक जयपुर से एसी थर्ड की एक अतिरिक्त बोगी लगेगी। जबकि ट्रेन 19710 कामाख्या-जयपुर एक्सप्रेस में 10 से 31 अगस्त तक कामाख्या से एसी थर्ड की एक अतिरिक्त बोगी यात्रियों के लिए लगाई जाएगी। ट्रेन 19601 उदयपुर-न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस में एसी थर्ड की एक अतिरिक्त बोगी पांच से 26 अगस्त तक लगेगी। इसी तरह ट्रेन 19602 न्यू जलपाईगुड़ी-उदयपुर एक्सप्रेस में एसी थर्ड की एक अतिरिक्त बोगी सात से 28 अगस्त तक लगेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS