ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
विधानसभा सचिव के खिलाफ केस दर्ज होगा
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 1:39:40 PM
विधानसभा सचिव के खिलाफ केस दर्ज होगा

चंडीगढ़, (हि.स.)। पंजाब अनुसूचित जाति आयोग ने विधानसभा सचिव के विरुद्ध मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। आयोग के आदेशों के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला विभागीय तरक्की में घोटाले का है।

पंजाब विधानसभा में बतौर अधीक्षक तैनात अमरजीत कौर ने एस.सी. आयोग में दायर शिकायत में कहा विधानसभा सचिव द्वारा उनकी वरिष्ठता को दरकिनार करते हुए सामान्य श्रेणी के कर्मचारी को तरक्की दे दी। आयोग ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि विधानसभा द्वारा तरक्की के लिए कोई रोस्टर नहीं बनाया गया था। इसके अलावा अमरजीत कौर के मामले में भी कई तरह के नियमों का उलंघन किया गया है। इसी आरोप के तहत आयोग ने विधानसभा सचिव के विरुद्ध एस.सी.एस.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS