ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जगन्नाथपुरी दर्शन के लिए जाने से वंचित लोगों ने किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 1:19:31 PM
जगन्नाथपुरी दर्शन के लिए जाने से वंचित लोगों ने किया हंगामा

जबलपुर, (हि.स.)। जिला पंचायत में आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कुंडम के 70 आदिवासी वृद्धों ने मंगलवार शाम को जमकर हंगामा मचाया। कुंडम जनपद सीईओ मनीष शेंडे की शिकायत लेकर पहुंचे बुजुर्गों ने सीईओ हर्षिका सिंह को बताया कि उनका नाम मुख्यमंत्री तीर्थ योजना के तहत कलेक्ट्रेट नहीं भेजा गया, इस वजह वे जगन्नाथपुरी तीर्थ का भ्रमण करने से वंचित रह गए। 
बुजुर्गों का आरोप था कि कुंडम जनपद सीईओ और जनपद में पदस्थ बाबू मनमानी में उतारू हैं और इसी वजह से वह धार्मिक स्थल जगन्नाथपुरी जाने से चूक गए। मुख्यमंत्री तीर्थ योजना के तहत समस्त जनपदों से जगन्नाथपुरी के लिए बुजुर्गों का जत्था बुधवार को रवाना हुआ है, लेकिन कुंडम जनपद के 70 वृद्ध इस धार्मिक यात्रा में सीईओ की लापरवाही के कारण नहीं जा पाए। कुंडम जनपद सीईओ मनीष शेंडे ने तीर्थ योजना के तहत बुजुर्गों के नाम की नाही ऑनलाइन फीडिंग की और न ही कलेक्ट्रेट भेजे थे। इस बात की जानकारी जब वृद्धजन जनपद कार्यालय लेने पहुंचे तो उन्हें यह कहकर कलेक्ट्रेट भेज दिया गया, उनकी टिकिट वहीं है, जब सभी बुजुर्ग कलेक्ट्रेट पहुंचे तो उन्हें मालूम हुआ कि उनके नाम की सूची तो भेजी ही नहीं गई। मंगलवार की रात मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत विशेष ट्रेन जगन्नाथपुरी के लिए रवाना हुई, लेकिन 70 बुजुर्ग इस यात्रा से वंचित रह गए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS