ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बहादुरगढ़ पहुंचे अमित शाह, सीएम के किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 12:15:46 PM
बहादुरगढ़ पहुंचे अमित शाह, सीएम के किया स्वागत

चंडीगढ़, (हि.स.) । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर बुधवार को हरियाणा पहुंचे। हरियाणा की सीमा में प्रवेश करने पर झज्जर के बहादुरगढ़ में अमित शाह का मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उनके कैबिनेट केे साथियों ने स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अमित शाह को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
स्वागत के बाद अमित शाह का काफिला रोहतक के लिए रवाना हो गया। रोहतक में अमित शाह बुधवार को साढ़े ग्यारह बजे से पार्टी के पदाधिकारियों व विभिन्न बोर्ड व निगमों के अध्यक्षों की बैठक लेंगे। बैठकों का यह सिलसिला तीन दिन तक चलेगा।
गौरतलब है कि अमित शाह अपने हरियाणा प्रवास के दौरान तीन दिन रोहतक में रहेंगे। इस दौरान अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के संगठन व सरकार के काम की समीक्षा भी करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS