ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
क्राइम मीटिंग में लखनऊ आईजी पुलिस अफसरों की लेंगे क्लास
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 3:27:53 PM
क्राइम मीटिंग में लखनऊ आईजी पुलिस अफसरों की लेंगे क्लास

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को आईजी रेंज ने संज्ञान में लिया हैं। क्राइम मीटिंग में बढ़ी वारदातों पर लगाम लगाने व पुरानी घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस अधिकारियों के पेंच कसेंगे। मिटिंग में एसएसपी समेत सीओ आईजी रेंज भी उपस्थित रहेंगे। 
राजधानी लखनऊ में चोरी, डकैती, हत्या और बलात्कार जैसे तमाम अपराधिक घटनाएं चरम पर हैं। लाख प्रयासों के बावजूद पुलिस इन पर लगाम नहीं लगा पा रही है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार मातहतों लगातार निर्देश दे रहे हैं। 
पुलिस चेकिंग और गश्ती भी कर रही है, बावजूद उसके अपराधी एक कदम बढ़कर अपराध की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। अपराधिक घटनाओं को रोकने व अपराधियों की धरपकड़ में पुलिस लगातार असफल हो रही है। 
इस खबर को प्रमुखता से हिन्दुस्थान समाचार द्वारा लिखने के बाद आईजी (रेंज) जयनारायण सिंह ने संज्ञान में लिया और क्राइम मीटिंग बुलायी जिसमें एसएसपी, एसपी, एएसपी, सीओ समेत थानेदार उपस्थित होंगे। 
बताया गया कि राजधानी में चोरी, डकैती, हत्या जैसे तमाम आपराधिक घटनाओं को लेकर चौक, बाजार खाला तालकटोरा थाना प्रभारियों की आईजी क्लास लेंगे। साथ ही कई अधिकारियों को फटकार भी लगने वाली हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS